June 17, 2024 3:32 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवती का अपहरण करके दुष्कर्म, हत्या के बाद शव रेल की पटरियों पर फेंका, 500 मीटर तक बिखरे टुकड़े

साकंतिक तस्वीर- India TV Hindi

Image Source : FILE- ANI
साकंतिक तस्वीर

ज्जर जिले में एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। युवती का शव रोहतक में सिंहपुरा के पास रेल की पटरियों पर मिला।  पास के गांव के ही दो युवकों पर अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का आरोप है। वहीं ट्रेन की चपेट में आने से युवती के शव के टुकड़े करीब 500 मीटर तक बिखरे हुए मिले हैं।  यह वारदात छह फरवरी की है। इसी दिन जीआरपी रोहतक पुलिस को देर शाम को एक शव की सूचना मिली थी।

आईटीआई की छात्रा थी युवती

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया था। मृतक लड़की की पहचान के बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने रेप, किडनैप और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतिका आईटीआई की छात्रा थी।  मृतक युवती के परिजनों अनुसार लकड़ी 6 फरवरी को घर से जिला कोर्ट में प्रिंट्स के लिए गई हुई थी। वहां पास के लगते युवक के साथ झगड़ा हुआ और उसका फोन तोड़ दिया था।

दो युवकों ने किया था अपहरण

झगड़े के बाद शाम को लड़की जब घर आ रही थी तो रास्ते में दो लड़कों ने उसका अपरहण कर उसके साथ रेप किया और उसकी हत्या कर शव को रोहतक के सिंहपुरा गांव के पास रेलवे ट्रेक पर फेंक गए। देर शाम तक वह वापस घर नहीं लौटी तो एक आरोपी का फोन आया कि उनकी लड़की रोहतक बस में बैठ कर गई है। जब उससे पुलिस में मामला दर्ज करवाने की धमकी दी तो उसने कबूल किया था कि उसका किडनैप कर रेप कर उसकी हत्या कर शव को रोहतक रेलवे ट्रेक पर फेंका है। 

पीड़ित परिजनों का आरोप

पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस ने हमारी शिकायत तक दर्ज नहीं की थी और कल शाम को एफआईआर दर्ज की गई। जीआरपी रोहतक में एक आरोपी का जांच अधिकारी राकेश रिश्ते में मामा लगता है। उसने आरोपी थाने में बुलाया और फिर बाद में छोड़ दिया। हमारी मांग है दोनो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। जब तक वे गिरफ्तार नही होंगे वे शव नही लेंगे।

 SHO जीआरपी रोहतक ने बताया कि हमे  दी शिकायत में परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही दो युवकों ने युवती का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर शव को रोहतक के सिंहपुरा के समीप पटरियों पर फेंक दिया। जिसके आधार पर जीआरपी पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  परिजनों ने गांव के ही 2 युवकों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का आरोप लगाया है।  

रिपोर्ट- सुनील कुमार 

Source link

Leave a Comment

विज्ञापन